एमआई बैंड 3
                     

नया एमआई बैंड 3 एक बड़ी ओएलडीडी टच स्क्रीन के साथ आता है जो आपको कॉल को देखने और अस्वीकार करने, एसएमएस, व्हाट्सएप और अन्य संदेशों और ऐप अधिसूचनाओं को पढ़ने की अनुमति देता है। इसमें 50 मीटर तक पानी प्रतिरोध भी है, इसलिए अब आप बैंड पहनते समय तैर सकते हैं और सर्फ कर सकते हैं। वास्तविक समय गतिविधि ट्रैकिंग आपको वास्तविक समय में अभ्यास डेटा को जानने में आपकी सहायता करती है ताकि आप अपनी गति निर्धारित कर सकें। नया एमआई बैंड 3 भी एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ आता है जो 20 दिनों तक रहता है। एमआई बैंड 3 में अतिरिक्त सुविधाएं हैं जैसे आप फोन, नींद विश्लेषण, स्टॉपवॉच, शांत मोड शफल, मौसम पूर्वानुमान इत्यादि।



बड़ी ओएलडीडी टच स्क्रीन

एमआई बैंड 3 एक बड़ी और स्पष्ट 0.78 इंच ओएलडीडी टच स्क्रीन के साथ आता है जो आपको करने और अधिक देखने की अनुमति देता है।



तत्काल अधिसूचनाएं

अब एक नज़र में आने वाली कॉल और ऐप नोटिफिकेशन देखें। आप एमआई बैंड 3 से सीधे कॉल को भी अस्वीकार कर सकते हैं। यह एसएमएस, व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम और अन्य संदेशों को भी प्रदर्शित करता है।



पानी प्रतिरोधी 50 मीटर तक

5 एटीएम रेटिंग के साथ, एमआई बैंड 3 अधिक पानी प्रतिरोध प्रदान करता है जो आपको पहनते समय तैरने और सर्फ करने की अनुमति देता है।



20 दिनों तक बैटरी लाइफ

शरीर में उच्च ऊर्जा घनत्व वाली ली-पॉलिमर बैटरी होती है। नियमित उपयोग पर भी एक पूर्ण शुल्क 20 दिनों तक चलता रहेगा।



दैनिक चरण गणना और हृदय गति निगरानी

हमारे अपग्रेड किए गए चरण गिनती एल्गोरिदम यह सुनिश्चित करता है कि एक भी चरण भी याद नहीं किया जाता है। इसके अलावा, हृदय गति सेंसर 24 घंटे की अवधि में परिवर्तनों को सटीक रूप से पढ़ सकता है।



नींद की गुणवत्ता की निगरानी करें

हर रात अपनी नींद की गुणवत्ता के बारे में जानकारी रिकॉर्ड करता है, जिसमें गहरी और हल्की नींद के डेटा शामिल हैं ताकि आप तदनुसार अपनी नींद की आदतों को समायोजित कर सकें।



रीयल-टाइम गतिविधि ट्रैकिंग

एमआई बैंड 3 आपको वास्तविक गतिविधि में चलने, बाइक चलाने या चलने जैसी अपनी गतिविधि की निगरानी करने की अनुमति देता है। आप अपनी व्यायाम अवधि, गति, हृदय गति और गति पर गति की जांच कर सकते हैं।

Post a Comment

0 Comments

Followers